बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में अपराधी बेख़ौफ़, गैस एजेंसी के मुंशी से लूटे 1 लाख 33 हज़ार रूपये

बेगूसराय में अपराधी बेख़ौफ़, गैस एजेंसी के मुंशी से लूटे 1 लाख 33 हज़ार रूपये

BEGUSARAI :  बेगूसराय में हत्या और लूट का दौर लगातार जारी है. इसी क्रम में आज फिर बेखौफ अपराधियों ने पुलिस प्रशासन को धत्ता बताते हुए लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला गढपुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर मुख्य पथ की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने बंदूक की नोक पर बैंक में पैसा जमा करने जा रहे गैस एजेंसी कर्मी से एक लाख तेंतीस हजार रुपए   लूट लिए. 

सूत्रों की माने तो गढ़पुरा इंडेन ग्रामीण गैस वितरक एजेंसी धर्मपुर गढपुरा से एजेंसी के कर्मी मो.मंजुर व रामबाबू कुमार करीब 3: 45 बजे एक थैले में लेकर एक लाख तेंतीस हजार सात सौ रुपए बैंक में जमा करने को ले जा रहे थे. 

तभी गढ़पुरा मालीपुर मुख्य पथ में दिनेश चौरसिया के घर के समीप एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने बन्दूक की नोंक पर  रुपए से भरे बैग को छीन कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही गढ़पुरा थाना पुलिस हरकत में आई और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए.

क्या कहती है पुलिस

मौके पर उपस्थित बखरी डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि लूट की इस घटना की जांच की जा रही है. बहुत जल्द अपराधी पुलिस के शिकंजे में होंगे. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News