बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, कई जगहों पर की ताबड़तोड़ लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, कई जगहों पर की ताबड़तोड़ लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

NEWS4NATION DESK : आज बिहार में अपराधियों ने कई जगहों पर ताबड़तोड़ लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया है. पहली घटना समस्तीपुर जिले की है. जहाँ अपराधियों ने एक फाइनेंस कर्मी से लगभग 3 लाख 60 हजार रुपए लूट लिए. बताया जा रहा है की अपराधी बाइक पर सवार होकर आये थे और पिस्टल के बल पर रूपये लूट लिए. घटना उजियारपुर थाना क्षेत्र के महिसरी पेट्रोल पंप के पास की है. 

इसे भी पढ़े : गया जिले के स्थापना के 155 साल पूरे, कई जगह पर कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

उधर अररिया में अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 3.54 लाख रूपये लूट लिए. लूट के दौरान उन्होंने सीएसपी संचालक पर हमला कर दिया. जिससे संचालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना रानीगंज रुट पर कलावती कॉलेज के पास की है. वहीँ बांका जिले में भी अपराधियों ने दिनदहाडे़ सीएसपी संचालक को गोली मार कर हत्या कर दी है और रूपये लूटकर फरार हो गए. मामला जिले के रजौन थाना क्षेत्र के रजवाड़ मोड़ की है जहां अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.जानकारी के अनुसार जब सीएसपी संचालक ने अपराधियों का विरोध किया तो  अपराधियों ने संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी और 5 लाख 40 हजार रू लूट लिए.

इसे भी पढ़े : मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली सफलता, बैंक लूट कांड के पांचवें आरोपी को किया गिरफ्तार

उधर बगहा जिल में अपराधियों ने एक महिला से 30 हजार रूपये लूट लिए. रामनगर थाना क्षेत्र के नेपाली टोला मुड़िला निवासी अवधेश प्रसाद चौरसिया की पत्नी संध्या देवी से अज्ञात लुटरों ने 30 हजार रुपये लूट लिया. यह घटना हिंद सिनेमा रोड सेंट्रल बैंक के नजदीक जगदम्बा श्री के पास हुई. जब महिला बैंक से पैसा लेकर निकल रही थी. इसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. 

बगहा से माधवेन्द्र और मुज़फ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News