MOTIHARI में अपराधी बेखौफ : एक ही रात दो व्यवसायियों की हत्या से शहर में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

MOTIHARI में अपराधी बेखौफ : एक ही रात दो व्यवसायियों की हत्या से शहर में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

MOTIHARI : मोतिहारी में अपराधी बेखौफ होकर लगातार दे रहे घटनाओX को अंजाम दे रहे हैं। मोतिहारी पुलिस का अपराधियो पर कोई भय नजर नहीं आता है। कम से कम बीती रात को हुए घटना के बाद यह कहना गलत नहीं होगा। बीती रात नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दो व्यावसायियों की हत्या कर दी है।  जिनमें एक हार्डवेयर व्यव्सायी की गोली मारकर हत्या की गई है, वहीं दूसरी तरफ एक फल व्यव्सायी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। नगर में कुछ घंटे के अंतराल में हुए दो हत्याओं की घटना से सनसनी फैल गयी।  सूचना पर पुलिस पहुच शव को कब्ज़े में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौप कर जांच में जुट गई है।घटना नगर थाना के टाटा मोटर्स के समीप व ज्ञान बाबू चौक के पास की बतायी जा रही है ।

घटना गुरुवार देर रात्रि की बतायी जा रहा है ।बताया जा रहा है कि शहर के महावीर ट्रेडर्स के मालिक चिरैया निवासी नथुनी साह उर्फ राजू अपना दुकान बंद कर गुरुवार की रात्रि बाइक से अपने रूपडीह स्थित डेरा जा रहा था ।इसी दौरान अपराधियो द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी ।वही मृतक व्यव्सायी के पत्नी के अनुसार व्यव्सायी से 15 लाख की लूट होने की बात बतायी जा रही है। हार्डवेयर व्यव्सायी चिरैया थाना के महुअवा का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस शव को बरामद कर रात में ही पोस्टार्टम कराकर परिजनों को सौप कर करवाई में जुट गई है।

500 रुपए के लिए फल व्यापारी की हत्या

वहीं दूसरी घटना नगर थाना के ज्ञान बाबू चौक की बतायी जा रही है ।जहा एक फल व्यव्सायी को 500 रुपया उधार नही देने पर अपराधियो ने चाकू से गोदकर हत्या कर दिया। व्यवसायी की पहचान गोलू कुमार के रूप में की गयी है।सूचना पर नगर थाना पुलिस पहुचकर शव को बरामद कर पोस्टार्टम कराकर परिजनों को सौप कर कार्रवाई में जुट गई है।

नगर थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओ से व्यवसायिक सहित आमलोगों में भय का माहौल है। एक ही रात में दो व्यवसायियों की हत्या होने की खबर सुबह से ही पुलिस कार्रवाई पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है। लोगों में चर्चा है कि नगर थाना क्षेत्र में तीन माह के अंदर कुणाल सिंह हत्या कांड, अमित जयसवाल हत्याकांड, प्रकाश शर्मा सहित बड़ी घटना घटी है। 



Find Us on Facebook

Trending News