पटना में अपराधी बेख़ौफ़, थाने से महज कुछ ही दूरी पर चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्या

पटना में अपराधी बेख़ौफ़, थाने से महज कुछ ही दूरी पर चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्या

PATNA : बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। आये दिन किसी न किसी गंभीर घटना को अपराधी अंजाम देते आ रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। बात राजधानी पटना की करें तो यहां क्राइम का ग्राफ अचानक बढ़ गया है। ताज़ा घटना मालसालामी थाने से महज कुछ ही दूरी की है जहां अपराधियो ने दुस्साहस दिखाते हुए थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। 

इलाके के पटना घाट रेलवे लाइन के पास अपराधियों ने एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। आनन-फानन में युवक को एनएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां पर इलाज के क्रम में युवक ने दम तोड़ दिया है। जिस युवक को चाकू से गोदकर हत्या की गई है उसका नाम गोलू कुमार बताया जा रहा है। हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार बताए जा रहे हैं। 

घटना की सूचना स्थानीय मालसालामी थाना को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। हालाँकि दिनदहाड़े हुई इस हत्या की घटना से मालसालामी थाना पुलिस की पेट्रोलिंग की कलई खुल गई है कि महज थाना से 100 मीटर की दूरी पर एक युवक की सरेआम दिनदहाड़े हत्या कर दी जाती है और पुलिस मुँह ताकते रह जाती है। बताते चलें की आज चौक थाना क्षेत्र में एक युवक की सुबह-सुबह ही सोए हुए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद राजधानी पटना में लॉ एंड ऑर्डर का मामला उठ खड़ा हुआ है। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News