पटना में अपराधी बेखौफ : बिहटा में छात्र की गोली मारकर हत्या, खेत में फेंका शव

पटना में अपराधी बेखौफ : बिहटा में छात्र की गोली मारकर हत्या, खेत में फेंका शव

पटना. बिहटा में अपराधी बेखौफ हो गया है। बेखौफ अपराधियों ने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बिहटा के नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के बसंतचक गांव के पास की है। हाल ही बिहटा में चौकीदार की भी हत्या कर दी थी। इससे स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के बसंतचक गांव के पास देर रात्रि को अज्ञात अपराधियों ने एक छात्र की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। शव को बसंतचक गांव के पास फेंक कर फरार हो गये। मंगलवार सुबह बधार में युवक का शव मिला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। अपराधियों ने युवक के चेहरे को बुरी तरह से कूच दिया था। काफी मशक्कत के बाद युवक की पहचान हुई। युवक की गुड़गांव निवासी रविंद्र पासवान के 16 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है। मौत की सूचना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं हत्या की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नौबतपुर-खगौल मुख्य सड़क पर शव को रखकर जाम कर हंगामा किया।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। साथ ही पुलिस मामलों की जांच में भी जुट गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जाता है रोहित कुमार देर रात को घर से पढ़ाई करने के बहाने से बाहर गया हुआ था, जहां देर रात तक  वापस नहीं लौटा तो परिजन आसपास में खोजबीन शुरू कर दी। मंगलवार सुबह शव मिलने की सूचना पर ग्रामीण समेत परिजन पहुंचे तो देखा कि रोहित कुमार का शव बधार में पड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने रोहित को एक के बाद एक कई गोली मारी है।

Find Us on Facebook

Trending News