बाइक से जा रहे मुखिया प्रत्याशी पर दिनदहाड़े अपराधियों ने चलाई गोली, किसी तरह खेत में छिपकर बचाई जान

बाइक से जा रहे मुखिया प्रत्याशी पर दिनदहाड़े अपराधियों ने चलाई गोली, किसी तरह खेत में छिपकर बचाई जान

MUZAFFARPUR :  जिले के सरैया प्रखंड के जैतपुर ओपी के ही रामपुर विश्वनाथ पंचायत के निवर्तमान पंसस राजन चौधरी पर अपराधियों ने फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया । हालांकि गोली उनकी बाइक में लगी। दो गोली टायर पर और एक गोली लुकिंग ग्लास पर लगी वे बाइक से कूदकर खेत मे भाग गए जिससे उनकी जान बची  । वहां से भागकर वे अपने घर पर पहुंचे इस घटना से गांव में दहशत का माहैल बन गया। यह भी बताया गया की प्रत्याशू राजन चौधरी इस बार उम्मीदवार भी है। 

इसी दौरान एक रास्ते मे बाइक सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा किया। और पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी । ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग झोंक दिया घटना के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए भाग निकले। सूचना मिलने के बाद जैतपुर पुलिस मौके पर पहुंची छानबीन शुरू की गई और मौके पर से तीन खोखा बरामद किया गया । जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।मामले में पीड़ित राजन चौधरी ने बताया की । अपराधियों ने चेहरा बांधा हुआ था पीड़ित ने चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है।

सभी दो पहिया वाहनों की चेकिंग

घटना सामने आने के बाद सरैया थाना पुलिस तत्काल एक्टिव मोड में आ गई और तत्काल बेरिकेड लगाकर रास्ते से गुजरनेवाली गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी गई। इस दौरान विशेष रूप से दो पहिया वाहनों से गुजरनेवालों की जांच की गई।

वहीं पूरे मामले में जिला अधिकारी और जिला निर्वाची पदाधिकारी ने बताया जिला में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराया जा रहा है । लेकिन अब तक किसी भी तरह के घटना की जानकारी नहीं है और सभी जगह पर शांतिपूर्ण मतदान कराया जा रहा है

Find Us on Facebook

Trending News