बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में अपराधियों ने पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, हथियार के साथ एक गिरफ्तार

बेगूसराय में अपराधियों ने पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, हथियार के साथ एक गिरफ्तार

BEGUSARAI : कोरोना संक्रमण को लेकर देश में लॉकडाउन लगातार जारी है. पुलिस लगातार लोगों से घर में  रहने की अपील कर रही है. साथ ही इसे सख्ती से पालन भी कराया जा रहा है. इसके बावजूद बेखौफ अपराधियों का मनोबल कम होता नहीं दिख रहा है. इसी कड़ी में बेगूसराय में अपराधियों द्वारा पुलिस की गश्ती दल पर  ताबड़तोड़ फायरिंग करने का मामला सामने आया है. हालाँकि इस घटना में कोई भी पुलिसकर्मी हताहत नहीं हुआ है. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा के समीप की है.  

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि लॉक डाउन को लेकर मटिहानी थाने की पुलिस गश्ती करने के दौरान बदलपुरा से गुजर रही थी. तभी अचानक अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस ने किसी तरह अपना बचाव किया.  

क्या कहते हैं पुलिस कप्तान

घटना के सम्बंध में एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पुलिस जब लॉक डाउन का पालन को लेकर गश्ती कर रही थी. इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग करना शुरू कर दिया. 

 गाड़ी में मौजूद मटिहानी थाना प्रभारी माधव कुमार ने अपने दल बल के साथ अपराधी प्रिंस को खदेड़ कर पकड़ लिया. तलाशी के बाद उसके पास से दो पिस्टल और जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है. फिलहाल गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की जा रही है. बताते चलें अपराधी पर पूर्व से भी कई मामले दर्ज हैं. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News