बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में पुलिस का इकबाल खत्म! अपराधियों ने दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भूना, पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर खोखा चुना

मोतिहारी में पुलिस का इकबाल खत्म! अपराधियों ने दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भूना, पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर खोखा चुना

MOTIHARI : जिले में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है। बेखौफ अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने दिन दहाड़े संवेदक को गोलियों से छलनी कर दिया। गोलियों से जख्मी संवेदक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है। घटना मोतिहारी से पटना जाने के दौरान चकिया बाईपास के पास बिरयानी हाउस के सामने की बतायी जा रही है। पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्ल पर पहुचकर कार्रवाई में जुट गयी है।

बताया जा रहा है की अपराधियो ने संवेदक की गाड़ी में सीट पर बैक टू बैक आधा दर्जन राउंड गोली चलाई। जिससे उनकी मौत हो गयी। मृतक संवेदक की पहचान जयप्रकाश प्रकाश के रूप में की गई। वह डुमरिया घाट थाना क्षेत्र के सरोतर गांव के रहने वाले थे। हालाँकि पुलिस घटनास्थल पर पहुचकर घटनास्थल से खोखा बरामद कर जांच में जुटी है। वही शव को बरामद कर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है।

इस घटना में संवेदक जयप्रकाश प्रकाश के चालक को भी गोली लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। इलाज के लिए उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News