अपराधियों ने गला दबाकर की वृद्ध महिला की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

अपराधियों ने गला दबाकर की वृद्ध महिला की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

SAMASTIPUR : जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के विष्णुपुर डीहा गांव में एक वृद्ध महिला की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. वृद्ध महिला की हत्या के बाद अपराधियों ने शव को भूंसे के ढेर में फेंक दिया. वहीं महिला के साथ सोई पोती ब्यूटी कुमारी का भी अपराधियों ने गला दबाने का प्रयास किया. लेकिन ब्यूटी कुमारी ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया. उसने अपराधियों को दांत से काट लिया. जिससे अपराधी भागने में सफल रहे. 

मृतका की पहचान समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के विष्णुपुर डीहा गाँव के 70 वर्षीय मरनी देवी के रूप में की गयी है. हत्या की सूचना मिलने के बाद पहुंची सिंघिया थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया. 

पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. हालाँकि घटना के कारणों का कोई पता नहीं चल सका है. परिवार के सदस्य जमीनी विवाद को लेकर  हत्या करने की बात बता रहे हैं. वहीँ थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि घटना में ऐसी कोई बात नहीं आई है. 

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरुण कुमार दुबे भी इसे नॉर्मल मौत बता रहे हैं. अब यह देखना है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट क्या करती है यूडी केस दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजा गया है. जबकि विष्णुपुर डीहा में 70 वर्षीय मरनी देवी को गला दबाना चर्चा का विषय बना हुआ है.

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News