बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डॉक्टर के अपहृत बेटे की हत्या, रूपसपुर इलाके में मिला शव

डॉक्टर के अपहृत बेटे की हत्या, रूपसपुर इलाके में मिला शव

पटना: इस वक्त राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहाँ गुरुवार को अपहृत डॉक्टर पुत्र सत्यम का डेड बॉडी पटना के रूपसपुर से बरामद हुआ है. बताया जाता है कि पुलिस की छापेमारी शुरू होते ही अपहर्ताओं ने उसकी हत्या कर शव को इंजीनियरिंग कॉलेज के पास फेंक दिया. इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. वहीँ शिवम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.  

बता दें कि के रूपसपुर के अपर्णा बैंक कॉलोनी में रहने वाले होम्योपैथिक डॉक्टर शशिभूषण प्रसाद के 15 वर्षीय बेटे शिवम का अपहरण गुरुवार की शाम को कर लिया गया था. जिसके बाद शुक्रवार को अपहरणकर्ताओं ने सत्यम के ही फोन से डॉक्टर पिता को फोन कर 50 लाख रूपये फिरौती की मांग की और ये मामला पुलिस में न ले जाने की भी धमकी दी थी. फिरौती की मांग के बाद डॉक्टर ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया था. 

जब तक फिरौती के लिए फोन कॉल नहीं आया था तब तक इसे पुलिस किडनैपिंग नहीं मान रही थी. पर 50 लाख रूपये फिरौती की मांग की खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था . पटना एसएसपी मनु महाराज खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे थें और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा  था. 

ट्यूशन पढ़ने गया सत्यम नहीं लौटा 

हर रोज की तरह गुरुवार को भी सत्यम दानापुर के बीबीगंज के एक ट्यूशन सेंटर में ट्यूशन पढ़ने गया था. पर जब देर रात तक लौट कर नहीं आया तो परिजन परेशान होने लगे. कोचिंग जा कर पता किया तो पता चला की क्लास खत्म होने के बाद सत्यम चला गया था. काफी खोजबीन करने के बाद परिजनों ने रूपसपुर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. पर शुक्रवार को फिरौती की मांग और धमकी के बाद परिजन परेशान हो गए थें.  





Suggested News