JDU के बड़े नेता की कनपटी पर पिस्टल सटाकर अपराधियों ने लूट ली लाखों की संपत्ति

JDU के बड़े नेता की कनपटी पर पिस्टल सटाकर अपराधियों ने लूट ली लाखों की संपत्ति

SIWAN : बिहार की सरकार भले ही यह कहे कि यहां अपराध कम है। लेकिन हकीकत इससे अलग है। लूटपाट करनेवाले यह नहीं देखते कि वह किसे अपना शिकार बना रहे हैं। फिर चाहे वह व्यक्ति जदयू का कोई बड़ा नेता ही क्यों न हो। सीवान जिले से लूटपाट का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहा बाइक पर आए तीन लुटेरों ने बीच रास्ते पूर्व राज्य परिषद सदस्य सह जदयू नेता विजय प्रसाद वर्मा से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और आराम से फरार हो गए।

घटना दरौंदा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक जदयू नेता सीवान से अपने घर जा रहे थे. तभी जैसे ही दरौंदा थाना क्षेत्र के ढोलकिया पुल पर वो पहुंचे अपाची बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधी पीछा करते हुए चिल्लाते हुए उनके पास पहुंचे और रुकने का इशारा किया। वैसे ही मैं मुड़कर उनके तरफ देखा और रुका इतने में अपराधियों ने अपनी अपाची बाइक उनके भाई के सामने खड़ी कर दी। इसके बाद कमर से पिस्टल निकालते हुए उनके सर पर रख दिया। उसके बाद जबरन लूटपाट की घटना को अंजाम दी गई।

साढ़े तीन लाख की लूट: दिनदहाडे जदयू नेता (Robbery from JDU leader) से पिस्टल का भय दिखाकर हाथ का ब्रेसलेट, सोने का चैन, तीन सोने की अंगूठी, एक एप्पल का मोबाइल और चार हजार रुपये की लूट की गई। पीड़ित ने बताया कि अपराधियों ने उनसे साढ़े तीन लाख के रुपये का सामान लूट लिया है। पीड़ित के अनुसार अपराधी तीन की संख्या में थे. जिसके बाद अपराधी लीला शाह के पोखर के तरफ हथियार लहराते हुए फरार हो गए.



Find Us on Facebook

Trending News