बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में लूट की बड़ी वारदात, गार्ड की हत्या कर लुटेरों ने कैशवैन से लूटे 52 लाख रुपये

समस्तीपुर में लूट की बड़ी वारदात, गार्ड की हत्या कर लुटेरों ने कैशवैन से लूटे 52 लाख रुपये

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में दिनदहाड़े लुटेरों ने ताजपुर रोड में गार्ड की हत्या कर कैशवैन से 52 लाख रुपये लूट लिए। बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना इलाके में दिनदहाड़े लुटेरों ने गार्ड को घेर लिया और फिर उसपर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी। अचानक हुई गोलीबारी से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गयी और लोग सड़क पर इधर-उधर भागने लगे। 

इधर, बुरी तरह जख्मी गार्ड को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने बताया कि दो बाइक पर सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिससे कैशवैन का गार्ड बुरी तरह घायल हो गया। इस दौरान लुटेरों ने गार्ड को गोली मार दी और कैश से भरा बैग लेकर भाग निकले।

गोली लगने से जिस गार्ड की मौत हुई है उसका नाम बंधु राय बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में स्थानीय पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी। दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। बताया जा रहा है कि पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गये हैं और जांच कर रहे हैं। दिनदहाड़े हुई लूट की इस बड़ी वारदात से पुलिस भी सकते में है।

Suggested News