अपराधियों का मनोबल चरम पर : लखीसराय में महिला की गोली मारकर हत्या, दो साल पहले पति की हुई थी हत्या

अपराधियों का मनोबल चरम पर : लखीसराय में महिला की गोली मारकर हत्या, दो साल पहले पति की हुई थी हत्या

लखीसराय. अज्ञात अपराधियों ने लखीसराय थाना क्षेत्र के औरैया गांव में शुक्रवार की देर रात एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान स्थानीय स्व. टुनटुन साव की पत्नी पूनम देवी के रूप में हुई है। घटना की पुष्टि लखीसराय थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने की है।

मिली जानकारी के अनुसार पूनम देवी घर में अकेली थी। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दिया। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के कारणों का पता नहीं चला है। दो साल पूर्व पूनम देवी के पति टुनटुन साव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ऐसे में इस बार की हुई हत्या के पीछे भी अलग अलग कारणों को माना जा रहा है. 

इस बीच, पुलिस की ओर से मामले का अनुसंधान शरू कर दिया है. वरीय पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिजनों से मिलकर उनके बयान लिए. साथ ही घटना के कारणों को तलाशने और इसके पीछे कौन से अपराधी हैं उसके लिए जांच शुरू कर दी गई है. घटना के बस से शोकाकुल परिजनों का रो रोककर बुरा हाल है. 


परिजनों का कहना है कि दो साल पहले टुनटुन साव की हत्या हुआ थी. अब पत्नी पूनम की हत्या होने से स्पष्ट है कि अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. उन्होंने साजिश के तहत हत्या की घटना को अंजाम दिया है. 


Find Us on Facebook

Trending News