अपराधियों का तांडव : घर लौट रहे होटल संचालक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाजुक

अपराधियों का तांडव : घर लौट रहे होटल संचालक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाजुक

समस्तीपुर. बिहार में अपराधियों के बीच पुलिस प्रशासन का अब डर खत्म सा हो गया है। आए दिन खुले आम वारदाताें को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के घाट नवादा का है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक होटल व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि होटल संचालक कौशिक कमल अपनी दुकान से घर लौट रहे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने उन पर कई राउंड फायरिंग कर दी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस घटना के बाद दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की। भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस तरह की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अब तक घटना के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।

बताते चलें कि इसी साल दीपावली की रात अपराधियों ने एक घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 3 से अधिक लोग घायल हुए थे। इस मामले में भी पुलिस अंधेरे में लकीर पीट रही है। इस मामले में समस्तीपुर पुलिस द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया था, लेकिन वह टीम अब तक कुछ नहीं कर पाई है।


Find Us on Facebook

Trending News