बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अपराधियों का तांडव, पूर्व मुखिया को गोली मार कर बदमाश हुए फरार, इलाके में मचा हड़कंप

गोपालगंज में अपराधियों का तांडव, पूर्व मुखिया को गोली  मार कर बदमाश हुए फरार, इलाके में मचा हड़कंप

गोपालगंज- जिले के थावे थाना क्षेत्र धतिंगना गांव में बाइक सवार अज्ञात बदमाशो ने एक पूर्व मुखिया को गोली मार दी जिससे वह जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज  सदर अस्पताल रेफर कर दिया।जख्मी की पहचान धतिंगना गांव निवासी स्व० लालदेव सिंह के बेटा अजय कुमार सिंह के रूप में की गई।

जख्मी व्यक्ति अजय सिंह धतिंगना पंचायत के पूर्व मुखिया है। मंगलवार को अपने घर के पास स्थित चपाकल पर नहा रहे थे। इसी बीच एक बाइक सवार तीन की संख्या में पहुंचे बदमाशो ने मौके पर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे एक गोली उसके पैर में लग गई। जिससे वह जख्मी हो गए। जबकि घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार होने में सफल रहे। 

इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे अन्य परिजनो ने उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। फिलहाल घटना का सफल उद्भेदन एवं अज्ञात बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है। 

इस संदर्भ में सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया  बाइक सवार तीन की संख्या में पहुंचे बदमाशो द्वारा एक व्यक्ति को गोली मारी गई है। उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है। फिलहाल उसकी स्थिति सामान्य है। एसआईटी का गठन किया गया है। अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट- मन्नान अहमद

Suggested News