सीतामढ़ी में अपराधियों का कहर जारी, मजबूर व्यवसायियों ने किया जिले से पलायन का फैसला

सीतामढ़ी में अपराधियों का कहर जारी, मजबूर व्यवसायियों ने किया जिले से पलायन का फैसला

SITAMARHI  : पुलिस के तमाम चौकसी के बावजूद सीतामढ़ी में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. जिले के व्यवसायी इस मामले को लेकर खासे दहशत में हैं. अब बढ़ते अपराध और रंगदारी को लेकर व्यवसायी अपना गृह जिला छोड़कर पलायन करने को मजबूर हो गए है. 

दिनदहाड़े मिल रही धमकी और अपराधियों की ओर से बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दिए जाने के बाद जिले के व्यवसायियों ने ये फैसला किया है. अपनी दुकानों के बाहर पोस्टर लगा व्यवसायियों ने मंगलवार को आक्रोश जाहिर किया. पोस्टर के माध्यम से उन्होंने जिला प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

उनका कहना है कि जिले में व्यवसायियों की सुरक्षा भगवान भरोसे है. व्यवसायियों ने कहा कि जिला प्रशासन और पुलिस पूरी तरह निष्क्रिय हो चुकी है. अगर जल्द ही उन लोगो की सुरक्षा के लिए कोई ठोस कार्रवाई नही की जाएगी तो उनकी ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा और व्यवसायी एक साथ अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जायेंगे.

वही इस पूरे मामले पर सीतामढ़ी डीएम डॉ0 रणजीत कुमार सिंह ने कहा कि पूरे मामले का वे खुद अवलोकन कर रहे है. अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा की अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News