बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक में लूटे 11 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BREAKING NEWS : अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक में लूटे 11 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

SASARAM : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। ताज़ा मामला जिले के विक्रमगंज में सामने आया है। जहाँ अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक से 11 लाख रूपये लूट लिए हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक बिक्रमगंज के शिवपुर में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में चार की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने 11 लाख 46 हज़ार रुपए लूट लिए तथा फरार हो गए। वारदात के बारे में बताया जाता है कि जब बैंक कर्मी अपने बैंक की शाखा को बंद करने की तैयारी में थे। उसी दौरान चार की संख्या में आए अपराधी ने बैंक में घुसकर हथियार के बल पर लूटपाट किया। बताया जाता है कि भागने के दौरान अपराधियों ने फायरिंग की थी। सूचना मिलते ही रोहतास एसपी ऑफिस भारती तथा बिक्रमगंज के डीएसपी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए, तथा छानबीन शुरू कर दिया। 

बताया जाता है कि अपराधियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ लेते चले गए हैं। एसपी ने बताया कि चुकी वारदात के बाद बैंक के अधिकारियों ने काफी देर के बाद सूचना दी। बैंक के प्रबंधक राज शेखर ने बताया कि अपराधियों ने उन लोगों के साथ मारपीट भी की।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News