प्याज से भरे ट्रक को लूटकर भाग रहे अपराधी बेतिया में पकड़ाया, मध्य प्रदेश से समस्तीपुर लाया जा रहा था प्याज

प्याज से भरे ट्रक को लूटकर भाग रहे अपराधी बेतिया में पकड़ाया, मध्य प्रदेश से समस्तीपुर लाया जा रहा था प्याज

बेतिया. प्याज से भरे ट्रक लूट कर भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक मध्य प्रदेश से प्याज लोडकर समस्तीपुर लाया जा रहा था। इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया है। इस दौरान अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर और खलासी को हथियार के बल पर बंधक बनाकर ट्रक लूट लिया।

मध्य प्रदेश से ट्रक पर प्याज लोड कर बिहार के समस्तीपुर में लाया जा रहा था। ट्रक जैसे ही पूर्वी चंपारण के पिपराकोठी पहुंची तो स्कॉर्पियो में आए हथियारबंद अपराधियों ने कल देर रात ट्रक का अपहरण कर लिया। ट्रक ड्राइवर और खलासी को हाथ पैर बांधकर अपने गाड़ी में बैठा लिया और गाड़ी लेकर अपराधी फरार हो गए। कुछ दूर जाने के बाद खलासी और ड्राइवर को अंधेरे में छोड़कर अपराधी फरार हो गए।

ट्रक ड्राइवर और खलासी स्थानीय थाना पकड़ीदयाल को घटना की सूचना दी और ट्रक मालिक को ट्रक अपहरण कर लेने की सूचना दी। ट्रक मालिक ने जीपीएस के माध्यम से लोकेशन पता किया तो ट्रक अपराधी लेकर बेतिया की तरफ भाग रहे थे। बेतिया मुफस्सिल पुलिस के सहयोग से ट्रक और ट्रक चालक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक को बरामद कर मुफस्सिल थाना में लगाया गया है। ट्रक चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

ट्रक ड्राइवर ने बताया कि ट्रक उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला का हैं। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। ट्रक यूपी 32 के एन 9616 है। ड्राइवर उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले का रहने वाला है। नीरज सिंह ट्रक चालक खलासी समीर खान है। वहीं गिरफ्तार अपराधी ट्रक चालक जो ट्रक अपहरण कर ले जा रहा था, वह पूर्वी चंपारण के पिपरा कोठी मधुरापुर निवासी उमेश राम है।


Find Us on Facebook

Trending News