बिहार के इस जिले में चोरों के निशाने पर है एटीएम मशीन, पढ़िए पूरी खबर

बिहार के इस जिले में चोरों के निशाने पर है एटीएम मशीन, पढ़िए पूरी खबर

BETTIAH : अपराधी अभीतक पैसों के लिए लूट और छिनतई जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे. लेकिन बिहार के पश्चिम चंपारण में अपराधी पैसों के साथ एटीएम मशीन ही ले भागे. घटना नरकटियागंज के धूमनगर चौक की है. लुटेरों ने चौक स्थित टाटा इंडिकैशएटीएम मशीन को रुपए सहित लेकर भाग निकले. आजसुबहजब आसपास के लोगों ने देखा तो उनके होश उड़ गए. लोग अचंभित रह गएकी नरकटियागंज में भी एटीएम को रुपए सहित लूट लिया गया है. बताया जा रहा है कि नरकटियागंज में एटीएम सहित रुपए के लूट की यह पहली घटना है. 

लूट के घटना की सूचना शिकारपुर पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने के बाद तुरंत बाद शिकारपुर थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा अपने दल बल के साथ  घटनास्थलपर पहुंचे और मामले की छानबीन मे जुट गये. बताते चलें कि इसके पहले चनपटिया में लगभग 28 लाख से ज्यादा कैशरुपये समेत एसबीआई एटीएम मशीन लुटेरों द्वारालूट लिया गया था. चनपटिया एटीएम लूट कांड में प्रशासन को अभी तक कुछ विशेष सफलता नहीं मिली है. सूत्रों का कहना है कि चनपटिया एटीएम लूट कांड के लुटेरों का अभी पुलिस सुराग भी नहीं लगा पाई थी. तब तक नरकटियागंज में एटीएम लूट कांड को लुटेरों ने अंजाम दे दिया है.

ये भी पढ़ें - हथियार के बल पर दिनदहाड़े आभूषण दुकान लुटने पहुंचे लुटेरे, लोगों ने पकड़ा, बाइक में लगायी आग 

लोगों का कहना है पुलिस प्रशासन के रवैये कालुटेरे भरपूर लाभ उठा रहे है. लोगों का यह भी कहना है कि यदि समय रहते पुलिस ने चनपटिया लूट कांड का उद्भभेदन कर लुटेरों को पकड़ लिया होता तो नरकटियागंज में एटीएम लूट कांड नहीं हुआ होता. एटीएम में रुपए कितने थे. इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस का कहना है किमामले कीजांच शुरूकर दी गयी है. उधर शिकारपुर थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया की कुल 2 लाख 60 हजार 500 रुपया एटीएम में था. जिसे लुटेरों ने एटीएम के साथ लूट लिए. हालाँकि एक माह के अंदर दूसरी बार एटीएम के साथ पैसे की लूट कही ना कही रात्री गश्ती पर भी सवालिया निशान उठा रही है. 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें - बड़ी खबर : राजधानी पटना से हटाए जाएंगे 15 वर्ष पुराने वाहन,प्रदूषण नियंत्रण पर्षद ने जारी की एडवाइजरी   

Find Us on Facebook

Trending News