बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है. ताजा मामला जहानाबाद का है जहां जमीनी विवाद को लेकर अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारकर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र के देवनंदन बिगहा गांव की है. घटना के बाद पुलिस  ने आनन फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

शकुराबाद थाना क्षेत्र के देवनंदन बिगहा गांव में शुक्रवार की रात एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया. घायल युवक दीपक कुमार शकुराबाद थाना क्षेत्र के देवनंदन बिगहा का रहने वाला है. गोलीबारी की सूचना स्थानीय थाने को दी गई. सूचना पर पहुंची शकुराबाद पुलिस ने घायल को इलाज के लिए शकुराबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे विशेष इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया है.

घायल व्यक्ति को जांघ में गोली लगी है. घायल युवक ने बताया कि गांव के ही युगल किशोर और सुनील यादव के साथ जमीन विवाद चल रहा था. जमीनी विवाद को लेकर पूर्व में भी धमकी दी गई थी. घायल व्यक्ति ने गांव के ही लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

 घायल दीपक ने बताया कि वह दो लोगों के साथ शकुराबाद बाजार से घर लौट रहे थे इसी क्रम में गांव के पास ही उसके उपर चार-पांच राउंड फायरिंग की गई, जिसमें एक गोली जांघ में लगी है. हालांकि घायल व्यक्ति की स्थिति खतरे से बाहर है. इस संबंध में शकुराबाद थाना के सहायक अवर पुलिस निरीक्षक मिथिलेश सिंह ने बताया कि गोलीबारी की सूचना ग्रामीणों द्वारा थाने को दी गई. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

रिपोर्ट - रितेश कुमार 

Suggested News