बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में अपराधियों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर की हत्या, लूटपाट के दौरान वारदात को दिया अंजाम

सीवान में अपराधियों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर की हत्या, लूटपाट के दौरान वारदात को दिया अंजाम

SIWAN : सीवान में अपराधियों ने आज फिर अपने हौसले को बुलंद करते हुए एक csp संचालक को लूट के नियक से गोली मार मौत की नींद सुला दिया। दरसअल अभी अभी दिन दहाड़े सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर बाजार में नकाबपोस अपराधियो ने csp संचालक अरविंद कुमार को सीने में गोली मार दिया।  

खबर के अनुसार बताया जा रहा हैं कि csp संचालक से अपराधीयों ने पैसे लूटने के लिए आये थे लेकिन अरविंद ने इसका विरोध किया अंजाम सीने में गोली खानी पड़ी । और अपराधियों ने हथियार लहराते निकलते बने।हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नही हुआ हैं कि लूट कितने की हुई हैं।उधर जब अपराधियों ने अरविंद कुमार को गोली मारी तो अरविंद जमीन पर गिर गए लोगो इकट्ठे होने लगे तो अपराधी भाग चले। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने अनान फानन में इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल के लिए भेजा, लेकिन रास्ते मे ही अरविंद की मौत हो गई। जहां सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी अरविंद को मृत घोषित कर दिया। 

वही इस घटना के बाद से बसन्तपुर बाजार में व्यवसाई में रोष का माहौल बना हुआ हैं। उधर पुलिस इस मामले को लेकर जांच करने में जुटी हुई हैं। वही समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने प्रशासन से मांग किया किया कि जिले में अपराध का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ते जा रहा है। प्रशासन को इस पर कोई ठोस कदम उठानी चाहिए।  ताकि आपराधिक घटनाओं पर रोक थाम लग सके। फिलहाल, आगे पुलिस इस मामले में आस पास के cctv कैमरे को खंगालने में जुटी हैं ।


Suggested News