बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर लूट लिये 1.40 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल में अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर लूट लिये 1.40 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल. जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक सीएसपी संचालक से करीब एक लाख चालीस रुपये सहित अन्य समाने भी लूट लिये। जानकारी के मुताबिक जिले के मधेपुरा अंतर्गत शंकरपुर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव झरकाहा वार्ड नंबर-7 निवासी सीएसपी संचालक दिनेश कुमार दिनकर शुक्रवार को त्रिवेणीगंज स्टेट बैंक शाखा से एक लाख चालीस हजार रुपये निकासी कर बैग में रखकर स्प्लेंडर पल्सर बाइक पर सवार होकर मधेपुरा जिला अंतर्गत शंकरपुर थाना क्षेत्र के मौरा बारी हॉट स्थित अपने सीएसपी पर जा रहे थे। उसी दौरान त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मटकुरिया गांव वार्ड नंबर 2 के समीप दिनदहाड़े बघला नदी तटबंध के रास्ते पर पीछे से ओवरटेक करते पल्सर बाइक पर तीन अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर उसे जख्मी कर एक लाख चालीस हजार समेत मोबाइल लैपटॉप डिवाइस लूट लिये। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गये।

जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों जख्मी सीएसपी संचालकों को अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज लाया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। गोली सीएसपी संचालक दाहिने जांग की ऊपरी हिस्से में लग गई है। घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस बल अनुमंडल अस्पताल पहुंचे, जहां जख्मी सीएसपी संचालक का हालचाल जाना एवं घटना के बारे में आवश्यक जानकारी ली। इसके बारे में थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटनाओं को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटनाओं को लेकर सीएसपी संचालक के द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है।

वहीं पुलिस के आला अधिकारी साफ शब्दों में कहा है कि अगर सीएसपी संचालक मोटी रकम पचास हजार तक रुपये ले जा रहे हैं तो उसकी सूचना पुलिस को दे। पुलिस रुपया ले जाने में सहयोग करेगी। इसके बावजूद भी सीएसपी संचालक मोटी रकम निकासी कर रुपया ले जाने के समय पुलिस को सूचना नहीं दी।

Suggested News