अपराधियों ने रात के अंधेरे में युवक की गोली मारकर की हत्या

अपराधियों ने रात के अंधेरे में युवक की गोली मारकर की हत्या

नवगछिया... राष्ट्रीय राजमार्ग 31 लक्ष्मी होटल से कुछ दूरी पर अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृत युवक के पास से मिले वॉलेट में एक आधार कार्ड, एक पैन कार्ड, एक बैंक का पासबुक कॉपी, और पासपोर्ट फोटो मिला है। सभी दस्तावेजों पर बाले कुमार पिता रेसो यादव, घर तुलसीपुर का नाम दर्ज है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उक्त युवक तुलसीपुर निवासी बाले यादव है।

नवगछिया पुलिस ने तुलसीपुर गांव के लोगों से देर रात संपर्क कर युवक के परिजनों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन तुलसीपुर से कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई। कुछ लोगों ने पुलिस को जानकारी दी है कि युवक इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के पुलकिया गांव स्थित अपने ससुराल में ही रहता था। देर रात पुलिस युवक के परिजनों को घटना की जानकारी देने का प्रयास कर रही थी। युवक के गाल पर एक गोली मारी गई है।

नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर रहने वाले कुछ लोगों ने बताया कि घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर ही हुई थी, लेकिन अपराधियों ने काफी कम समय में घटना को अंजाम दिया जिसके कारण वे लोग अपराधियों को नहीं देख सके। गोली की आवाज होने पर जब वे लोग नजदीक गए तो देखा कि स्थल पर युवक का शव पड़ा हुआ है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची नवगछिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News