अपराधियों ने चीनी कारोबारी को गोली मारकर लूटे 3.30 लाख रुपये, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

अपराधियों ने चीनी कारोबारी को गोली मारकर लूटे 3.30 लाख रुपये, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

SASARAM : पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद रोहतास जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसके बाद पुलिस हाथ पर हाथ धरे रह जाती है. गुरुवार को अपराधियों ने अकोढ़ीगोला में दिनदहाड़े एक चीनी कारोबारी को गोली मार दी. 

गोली लगने से कारोबारी की मौत हो गयी है. गोली मारने के बाद अपराधियों ने कारोबारी से 3.30 लाख नगद भी लूट लिए गए. मृतक अमित रौनियार भाजपा के नासरीगंज के नगर उपाध्यक्ष भी थे. बताया जा रहा है कि लूट के दौरान कारोबारी को गोली मारी गई है. स्थानीय लोगों ने पहले उसे इलाज के लिए डिहरी के एक निजी नर्सिंग होम भर्ती कराया. लेकिन नर्सिंग होम में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

यह घटना उस समय में हुई जब चीनी व्यापारियों के यहां से बकाए राशि का वसूली कर लौट रहे थे. लौटने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने अमित को तीन गोली मार दी और साढ़े तीन लाख नगद भी लूट लिया. बाद में अपराधी हवा में फायर करते हुए फरार भी हो गए. घटना अकोढ़ीगोला के बरारी पुल के पास की है. 

वारदात के बाद आसपास के लोग काफी आक्रोशित हो गए और अकोढ़ीगोला से डेहरी जाने वाले पथ को बराढी में जाम कर दिया. लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों का कहना है कि आए दिन इस तरह की वारदात होती रहती है. लेकिन पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने से अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. लोगों का आरोप है कि वारदात की सूचना पुलिस को थी. फिर भी पुलिस काफी देर से आई. पुलिस के आने से अपराधी फरार हो चुके थे. सरेआम दोपहर में कारोबारी की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

सासाराम से रंजन कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News