बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियो ने दिनदहाड़े फ्लिपकार्ट में काम करनेवाले दो सगे भाइयों को गोली मारकर की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

अपराधियो ने दिनदहाड़े फ्लिपकार्ट में काम करनेवाले दो सगे भाइयों को गोली मारकर की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

MOTIHARI : मोतिहारी में अपराधी बेखौफ ।पुलिस को अपराधियो का भय नहीं है ।अपराधी जिला में लगातार घटना को अंजाम देने में जुटे है ।आज अहले सुबह बेखौफ अपराधियों ने बाइक पर अपने काम से जा रहे दो सगे भाइयों को गोलियों से भून दिया। जिससे दोनों भाइयों की घटना स्थल पर मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस पहुचकर जांच में जुटी है ।वही सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। 

घटना कोटवा थाना क्षेत्र के बनवीरवा पुल के पास की बतायी जा रही है।मृतक की पहचान कोटवा थाना के जसौली पट्टी गांव के मोहन कुमार व सोहन कुमार के रूप में की गई। जानकारी के अनुसार दोनों भाई ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी फ्लिपकार्ट के लिए काम करते थे। सुबह सुबह दोनों कंपनी के काम से निकले थे। इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने दोनों की हत्या कर दी। घटना स्थल पर आसपास सहित गांव के लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी ।

सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच में जुटी है। वहीं जिस तरह से दोनों भाईयों की हत्या की गई है। उसके बाद हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद या पुरानी दुश्मनी को कारण माना जा रहा है। हालांकि अभी पुलिस किसी  नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ के बाद हत्या के कारणों और हत्यारों के बारे में कोई जानकारी मिल सकती है।


Suggested News