पटना के डबल मर्डर के बाद अपराधियों ने दवा दुकानदार को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

पटना के डबल मर्डर के बाद अपराधियों ने दवा दुकानदार को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

PATNA : शनिवार का दिन पटनासिटी के लिए काल बनकर आया। बीती रात डबल मर्डर के बाद लगभग 12 बजे रात्रि के समय एक ओर व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार दी। जिसमे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र की है। जहां अमन मेडिकल के प्रोपराइटर मोहम्मद अमान को अपराधियों ने उनके पैर में दो गोली मार दी और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। 

मौके पर मौजूद राजद नेता बलराम चौधरी ने पीड़ित को तुरन्त इलाज़ हेतू अस्पताल पहुँचाया। जहां पीड़ित घायल को बेहतर इलाज़ के लिए pmch भेज दिया गया। राजद  के बलराम चौधरी ने बताया कि लगभग 12 बजे रात्रि के समय वे दुकान बंद कर अपने घर की ओर लौट रहे थे कि अपराधियों ने लूट की मंशा से उन्हें रोका। लेकिन पीड़ित अमान के पास ज्यादा रकम नहीं था। 

उन्होंने कहा की अमन ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने लूट में असफल होने पर अमान के दोनो पैर में गोली मार दी। जिसके बाद पीड़ित बही तड़पता रहा। जिसके बाद हमे इस  बारे में  जैसे ही पता चला। हमने उसे pmch इलाज़ हेतू भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुँच मामले की छानबीन में जुट गयी है। फिलहाल पुलिस पीड़ित से बयान लेकर मामले की जांच में लग गयी है। हालाँकि अभीतक इसकी गिरफ़्तारी नहीं की गयी है। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News