जहानाबाद में बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे व्यक्ति से अपराधियों ने छीने 5 लाख, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद में बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे व्यक्ति से अपराधियों ने छीने 5 लाख, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद. बैंक से रुपये निकालकर जा रहे एक व्यक्ति से अपराधी 5 लाख रुपये छीन कर फरार हो गया। घटना पटना-गया एनएच-83 पर एरकी पेट्रोल पंप के पास की है। इसके बाद पीड़ित पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि शहर स्थित स्टेट बैंक से सच्चिदानंद प्रसाद नामक व्यक्ति 5,00000 निकालकर मखदुमपुर जा रहा था। स्टेट बैंक से रुपया निकालकर ऑटो पकड़ कर एरकी पेट्रोल पंप के समीप बस पकड़ने के लिए यह व्यक्ति खड़ा था। तभी बाइक सवार दो अपराधी आए और रुपये से भरा थैला छीनकर फरार हो गया। व्यक्ति जोर-जोर से चिल्लाने लगा, लेकिन तब तक अपराधी फरार हो गया।

इस घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसडीपीओ अशोक पांडे ने बताया कि रुपये छीनने का मामला प्रकाश में आया है। इसकी जांच की जा रही है। आसपास के लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। उसके बाद अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि मैं बैंक प्रबंधक को रुपये ट्रांसफर करने के लिए कहा था, लेकिन बैंक प्रबंधक ने ऐसा नहीं किया। इसी के कारण यह घटना घटी है।उसका कहना है कि अपराधी बैंक से ही पीछा कर रहे थे। सुनसान जगह देखकर इस घटना को अंजाम दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News