बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में अपराधी बेलगाम, दुकान का शटर तोड़कर गायब किये 6 लाख रूपये

गया में अपराधी बेलगाम, दुकान का शटर तोड़कर गायब किये 6 लाख रूपये

GAYA : गया शहर में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में डेल्हा थाना क्षेत्र के वागेश्वरी मुहल्ले के निकट स्थित पी एंड जी कलावती इंटरप्राइजेज का शटर तोड़ कर करीब 6 लाख रुपये कैश चोर चुरा ले गए। अचरज की बात है कि दुकान में घरेलू सामान भी भारी मात्रा में रखे थे। लेकिन चोरों ने उसे छुआ तक नहीं। 

घटना की सूचना डेल्हा थाना की पुलिस को दी गई। जिसके बाद डेल्हा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन उन्हें चोरों से जुड़ा कोई सुराग घटनास्थल से नहीं मिल सका है। डेल्हा थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। उसकी छानबीन की जा रही है। साथ ही वागेश्वरी मुहल्ले के मुख्य सड़क पर लगे घरों में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की भी पड़ताल की जा रही है।

बताते चलें की वागेश्वरी रोड स्थित प्रॉक्टर एंड गैंबल का कलावती इंटर प्राइजेज के नाम से डिलर का शॉप है। यहां हर सुबह कंपनी का माल पटना से आता है और फिर विभिन्न रिटेलरों के यहां भेजा जाता है। कलावती इंटरप्राइजेज के मालिक का कहना है कि शनिवार को वह अपनी शॉप बढ़ा कर घर चले गए थे। रविवार की सुबह पटना से माल ले कर गाड़ी आई। उस गाड़ी के चालक ने देखा कि शॉप बंद है लेकिन शटर का ताला कटा हुआ है। इस बात की सूचना उसने हमें दी। जिसके बाद हम दुकान पहुंचे और दुकान का शटर उठा कर देखा तो दुकान में सब कुछ ठीक था। लेकिन दुकान की अलमारी क्षतिग्रस्त थी। अलमारी का जायजा लिया तो पता चला कि उसमें रखे करीब 6 लाख रुपये गायब हैं। इस घटना की सूचना डेल्हा थाने पुलिस को दी। डेल्हा थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी से संबंधित आवेदन मांगा है। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News