बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी में अपराधी बेलगाम, एक रात में हत्या और हवाई फायरिंग से दहला कदमकुआं, सीसीटीवी में कैद हुए दहशतगर्द

राजधानी में अपराधी बेलगाम, एक रात में हत्या और हवाई फायरिंग से दहला कदमकुआं, सीसीटीवी में कैद हुए दहशतगर्द

PATNA: राजधानी पटना में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। लगातार हो रही लूट, डकैती, दहशत फैलाने के लिए होने वाली फायरिंग से एक तरफ जहां आमजन परेशान हैं, वहीं पुलिस को भी एक तरह से खुली चुनौती दी जा रही है। बात करेंगे कदमकुआं थाना की तो वहां लगातार आपराधिक वारदातों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। इसी बीच एक साथ दो वारदातों से इलाके में हड़कंप मच गया है।

सोमवार को दो घटनाओ से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। मामला कदमकुआं थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक की भारी चीज से वार कर हत्या कर दी गई। वहीं दूसरी तरफ चंद ही घंटे के अंदर ही चूड़ी मार्केट में आपसी रंजिश को लेकर गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग सहम गए हैं। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। दरसअल एक बाइक पर सवार दिख रहे तीन बदमाश अचानक चूड़ी मार्केट में घुसते हैं और बंद दुकानों के सामने ही फायरिंग करते हैं। सीसीटीवी फुटेज में हम साफ देख सकते हैं कि अपराधियों ने किसी को निशाना नहीं बनाया, बल्कि दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की। आसपास के कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश भाग खड़े हुए।

इस मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी टाउन अम्बरीश राहुल ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने फायरिंग की है। दहशत फैलाने के उद्देश्य से ही हवा में गोलियां चलाई गई हैं। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की पहचान हो गई है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बहरहाल जिस तरीके से अपराधियों के मंसूबे दिनोंदिन बढ़ रहे हैं, ऐसे में पुलिस को जल्द की कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है।

Suggested News