हथियार के बल पर अपराधियों ने किया गाड़ी लूटने का असफल प्रयास, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

हथियार के बल पर अपराधियों ने किया गाड़ी लूटने का असफल प्रयास, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

NAWADA : नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में पटना रांची रोड एनएच 31 पर दीवार घाटी में एक अल्टो कार को 8-10 की संख्या में युवकों ने पीछा करना शुरू किया. इस दौरान युवकों ने कार को जबरन रोकने की प्रयास किया. उन्होंने कार चालक को डराने के लिए हवाई फायरिंग भी की. हालाँकि ऑल्टो चालक नीतीश ने हिम्मत करके किसी तरह इसकी सूचना थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी को दिया. इसके बाद पुलिस बल के साथ थानाध्यक्ष दीवार घाटी के लिए रात में ही निकल पड़े. तब तक आल्टो चालक रजौली चेक पोस्ट से कुछ दूर पीछे ही था. 

इसी दौरान गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और सभी गाड़ी के पीछा करने वाले लोग उसके करीब आ गए. उन्होंने जबरन गाड़ी का शीशा तोड़कर उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. उन्होंने गाड़ी छीनने का प्रयास किया और चालक को धमकाने के लिए हवाई फायरिंग भी की. थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी लुटेरे को खदेड़ना शुरू कर दिया. कुछ दूर जाने के बाद 6 लोगों को पुलिस ने धर दबोचा. जबकि अन्य कई लोग भागने में सफल रहे. हिरासत में लिए गए सभी को थाने पर लाया गया और इसकी सूचना एसडीपीओ संजय कुमार को दी गई. 

जिसके बाद वे रात में ही थाने पहुंचे और पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ में पता चला कि सभी लोग कोडरमा थाना क्षेत्र के मेघा तरीके रहने वाले हैं. इसमें कपिल कुमार, रोहित कुमार, विनीत कुमार, पहलाद कुमार, दिव्यांशु कुमार, राजेश कुमार शामिल है. आल्टो  चालक नालंदा जिले के सुलेमानपुर गांव के निवासी नीतीश कुमार ने सभी का पहचान किया और लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है. थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने बताया कि लिखित आवेदन के आलोक में सभी नामजद अभियुक्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जिसमें 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. दो व्यक्ति अब भी फरार है. जिसमें जशवंत राणा और छोटू राणा शामिल है. इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News