बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारी हदें की पार : युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, फिर बेरहमी से हत्या कर शव नदी में फेंक दिया

सारी हदें की पार : युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, फिर बेरहमी से हत्या कर शव नदी में फेंक दिया

MUZAFFARPUR : जिले में एक युवती को हथियार की नोक पर अगवा करने के बाद उसकी हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. गुरुवार को युवती का शव को कदाने नदी से बरामद किय गया। घटना मनियारी थाना इलाके के माधोपुर (Madhopur) की है. बताया जा रहा है कि अपहरण के बाद बदमाशों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को भी जलाकर नुकसान पहुंचाया। परिजनों ने कपड़ों से उसकी पहचान की।

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम को युवती अपनी मां के साथ दवा लाने के लिए माधोपुर बाजार गयी थी. रास्ते में आरोपी दीपक, रंजीत सोनु और गणेश नें गन प्वाइंट पर युवति को अगवा कर लिया. परिजनों ने उसी दिन मनियारी थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई.  उधर, कुढनी के चंद्रहट्टी में कदाने नदी में बुधवार को एक युवति का शव बरामद किया गया. उसकी पहचान नहीं हो पाई थी, क्योंकि युवती के चेहरे को डैमेज कर दिया गया था. अगले दिन आशंका पर परिजनों ने एसकेएमसीएच जाकर शव को देखा तो कपड़े से युवति की पहचान हो गयी. उसके बाद कोहराम मच गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया. शाम को शव लेकर परिजन घर आ गये लेकिन गिरफ्तारी तक अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया. 

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हुआ अंतिम संस्कार

युवती के परिजनों का कहना था कि वह तब तक अपनी बेटी का अंतिम संस्कार नहीं कराएंगे, जब तक उसकी हत्या के दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। जिसके बाद पुलिस पर आरोपियों को पकड़ने का दबाब बना हुआ था। परिजनों की मदद से पुलिस नें तीन आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है. एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने कहा है कि तीनों पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. उन्होने बताया कि शव का चेहरा जला हुआ है, जिससे आशंका और बढ़ जाती है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Suggested News