नवादा के पोस्ट ऑफिस में उमड़ी लोगों की भीड़, एएसपी अभियान ने संभाला मोर्चा, जानिए वजह

नवादा के पोस्ट ऑफिस में उमड़ी लोगों की भीड़, एएसपी अभियान ने संभाला मोर्चा, जानिए वजह

NAWADA : नवादा जिले के पोस्ट ऑफिस में इन दिनों स्पीड पोस्ट भेजने के लिए महिला और पुरुषों की लंबी कतार देखने को मिल रही है. सुबह के 10 बजे से शाम 5 बजे तक सैकड़ों महिलाएं और पुरूष कतार में लगकर स्पीड पोस्ट कर रहे हैं. लोगों को उमस भरी गर्मी के बीच घंटों तक कतार में लगना पड़ रहा है. इस बीच आपाधापी की स्थिति भी बनी रहती है.आलम यह है कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एएसपी अभियान खुद मोर्चा संभाल रहे है.

बताते चलें की इन दिनों आइसीडीएस में महिला पर्यवेक्षिका के 52 पदों पर बहाली को लेकर आवेदन फॉर्म जमा किया जा रहा था. आज पोस्ट ऑफिस का टाइम ख़त्म होने के बावजूद लोग लाइन में लगे रहे. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एएसपी अभियान कुमार आलोक दल बल के साथ पोस्ट ऑफिस पहुंचे. उन्होंने सभी को पोस्ट ऑफिस से समझा-बुझाकर बाहर निकाला. लोगों ने एएसपी की बातों को शांतिपूर्वक होकर सुना और पोस्ट ऑफिस खाली किया.

वही स्पीड पोस्ट करने आई महिला रूबी देवी, विनीता देवी, पुष्पा देवी और राहुल कुमार, अविनाश कुमार,उत्तम कुमार आदि ने कहा कि सुबह से ही लाइन में खड़े होने के बाद भी हम लोग स्पीड पोस्ट कर नहीं कर पाए. आज लास्ट डेट था. उसके बाद भी हम लोगों का काम नहीं हुआ. 

लेकिन अधिकारी ने कहा है तीन-चार दिन तक स्पीड पोस्ट आकर कर सकते हैं. हम लोग अधिकारी के समझाने के बाद शांतिपूर्वक जा रहे हैं. उन्होंने कहा की व्यवस्था सही नहीं रहने के कारण हम लोगों की काम तुरंत नहीं हो पा रहा है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News