मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में सीआरपीएफ जवान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में सीआरपीएफ जवान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFARPUR : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहाँ गोवा भगवनपुर के बिमल चौधरी के 38 वर्षीय पवन कुमार घर से कुढ़नी जा रहे थे। इसी बीच कुढ़नी थाना क्षेत्र में बलिया पुल के पास अज्ञात चार चक्का वाहन ने पवन की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया।  


जिससे पवन सड़क पर गिर गया। इस घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा प्रशासन को दिया गया। जिसके बाद ग्रामीणों और पुलिस के मदद से पीएचसी लाया गया। जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक पवन कुमार सीआरपीएफ में जम्मू कश्मीर में पोस्टेड थे और कल शाम को ही छुट्टी पर घर आये थे। 

किसी काम से कुढ़नी जा रहे थे। उसी दौरान हादसा का शिकार हो गए। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। बता दें की पवन के बड़े भाई प्रवीण कुमार भी सीआरपीएफ से हाल मै ही रिटायल हुए है। 

पवन कुमार के 2 बेटे और एक बेटी है। घटना को लेकर CRPF अधिकारी अमृत कुमार ने बताया की वे श्रीगार के रामबाण मै डेल्टा 84 में पदस्थापित थे। उनकी मौत की सूचना झपहा स्थित CRPF कैम्प को मिलने के बाद जवानो ने पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचाया।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News