बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली का बाज़ार करने निकले सीआरपीएफ जवान की सड़क हादसे में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

होली का बाज़ार करने निकले सीआरपीएफ जवान की सड़क हादसे में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH :  बगहा में आज शाम सड़क हादसे में सीआरपीएफ जवान की दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक सीआरपीएफ जवान की पहचान लौरिया थाना क्षेत्र के बसंतपुर के पास परोरहां गांव निवासी जोधी यादव के पुत्र मुरारी यादव (33) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि घर सेे होली का बाजार करने के लिए जवान आ रहा था। इसी दौरान एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दिया। टक्कर लगने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई है। 

चौतरवा थानाध्यक्ष सुरेश यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेतेे हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार है। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है। इसके साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही हैै। घटना नेशनल हाईवे 727 बेतिया गोरखपुर मुख्य सड़क के परसौनी स्थित पड़री चौक की है। 

मृतक के भाई मोहन यादव ने बताया कि तकरीबन 1 माह पहले मुरारी यादव घर आया था। होली के अगले दिन की उसकी टिकट थी। उसी दिन श्रीनगर के लिए निकल जाना था। लेकिन होली से 3 दिन पहले ही सड़क हादसे में आज उसकी मौत हो गई।  बता दें कि मुरारी यादव की नौकरी 5 वर्ष पहले हुई थी। जिसकी विगत 2 वर्षों से श्रीनगर में तैनाती थी। 

परिजनों ने बताया कि 3 साल पहले युवक की शादी हुई थी। युवक को एक बेटा है। जिसकी उम्र 2 वर्ष बताई जा रही है। घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों और लोगों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। जवान की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। आलम यह है कि मृत जवान की पत्नी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उसके पति की मौत हुई है। इधर वाल्मीकिनगर के जेडीयू सांसद सुनील कुमार कुशवाहा ने भी घटना पर गहरा शोक जताया है और मृत जवान के परिजनों का ढाढस बढ़ाते हुए अस्पताल में रखे शव का अबिलम्ब पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार में शामिल होने की बात करते हुए सरकार व प्रशासन के स्तर से मुआवजा दिलाने का भरोसा दिलाया है। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट

Suggested News