औरंगाबाद में CRPF जवानों की गुंडागर्दी, जज साहब को दी गालियां फिर मारने के लिए खदेड़ा, कैमरे में कैद हुई जवानों की करतूत

औरंगाबाद में CRPF जवानों की गुंडागर्दी, जज साहब को दी गालियां फिर मारने के लिए खदेड़ा, कैमरे में कैद हुई जवानों की करतूत

औरंगाबाद... जिले में सीआरपीएफ जवानों की गुंडागर्दी सामने आई है। सीआरपीएफ जवान एक जज से उलझ गए और काफी भला-बुरा कहा, इतना ही नहीं सीआरपीएफ जवानों ने जज को मारने के लिए दौड़ाया तो जज साहब भाग कर अपनी जान बचाई।

शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए सीआरपीएफ जवान औरंगाबाद के नगर थाना क्षेत्र के योद्धा बीघा में गश्त लगा रहे थे। इस दौरान अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश- 12 डॉक्टर दिनेश कुमार प्रधान के साथ बदसलूकी की। उन्हें गोली मारने के लिए सड़क से आवास तक पीछा किया। जज ने जब परिचय दिया तो उल्टे सीआरपीएफ जवानों ने बदसलूकी की और पकड़कर गोली मारने की धमकी दी। एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने कहा कि जज साहब एवं जवानों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई थी, शिकायत के बाद मामले को सुलझा लिया गया है और पुलिस जांच कर रही है।


वहीं, एडीजी ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीएम एवं नगर थानाध्यक्ष को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। थानाध्यक्ष से मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया है। पत्र में कहा गया है कि वे अपने आवास के पास सड़क पर टहल रहे थे। इसी बीच नगर थाना पुलिस के अधिकारी के साथ सीआरपीएफ के जवान इसी रास्ते जाने लगे। जवानों को देख वे सड़क किनारे खड़े हो गए। कुछ जवान आगे बढ़े तभी एक ने हमसे पूछा कि यहां क्या कर रहा है, देखता नहीं पुलिस आ रही है। 

मैंने कहा कि मैं तो सड़क किनारे खड़ा हूं। जवानों ने गाली देते हुए कहा कि बहुत बहस करता है। मैंने अपना परिचय देते हुए समझाने की कोशिश की तो बोला कि जज बनता है, पकड़ कर गोली मार दो। एक जवान ने मारने के लिए लाठी तानी तो भागने लगा। जवान मेरा पीछा करते-करते आवास तक पहुंच गए।


Find Us on Facebook

Trending News