सीआरपीएफ 47 वीं बटालियन का मनाया गया 82 वां स्थापना दिवस, मैराथन दौड़ का हुआ आयोजन

सीआरपीएफ 47 वीं बटालियन का मनाया गया 82 वां स्थापना दिवस, मैराथन दौड़ का हुआ आयोजन

AURANGABAD : औरंगाबाद में सीआरपीएफ 47 वीं बटालियन द्वारा 82 वां स्थापना दिवस मनाया गया. स्थापना दिवस पर रन एलोंग विथ गन थीम के साथ 5 किमी मैराथन दौड़ की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस अवसर पर शहर के दानी बिगहा स्थित सतेंद्र नारायण सिन्हा पार्क से दौड़ की शुरुआत हुई. दौड़ को सीआरपीएफ के कमांडेन्ट याद राम बुनकर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 

बताते चलें की सैकड़ो की संख्या में युवा,युवतियां एवं सीआरपीएफ के जवानों ने इस दौड़ में भाग लिया. यह दौड़ दानी बिगहा पार्क से होकर रमेश चौक पहुंची. फिर वहां से महराजगंज रोड होते हुए एक्सिस बैंक से मुड़कर टोकन लेते हुए दौड़ को पुरा कर पार्क पहुँची. सीआरपीएफ ने अपनी 82वीं स्थापना दिवस के मौके पर मैराथन दौड़ का आयोजन किया. 5 किलोमीटर के इस मैराथन दौड़ में सैंकड़ों युवाओं ने भाग लिया. 

47 वीं बटालियन के कमांडेंट ने कहा की मैराथन के माध्यम से युवाओं के बीच फ़ीट रहने का संदेश तो जाएगा ही,आमजनों के बीच सीआरपीएफ की पैठ भी बढ़ेगी. कमांडेंट बुनकर ने युवाओं से स्थापना दिवस पर कहा की यदि आप में जोश जुनून माद्दा हो तो सीआरपीएफ को जॉइन करें. क्योंकि सीआरपीएफ देश के करोड़ों जनता की रक्षा का संकल्प लिया है.

औरंगाबाद से दीननाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News