बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिस्म की भूख और मर्डर: CRPF जवान की पत्नी ने अवैध सबंध के लिए पहले बस ड्राइवर को फांसा फिर अपने कलिग के साथ भी करने लगी गंदा काम

जिस्म की भूख और मर्डर: CRPF जवान की पत्नी ने अवैध सबंध के लिए पहले बस ड्राइवर को फांसा फिर अपने कलिग के साथ भी करने लगी गंदा काम

पटना :  एक सीआरपीएफ जवान की पत्नी अवैध संबंधों के दलदल में ऐसी फंसी वो एक एक कर कई मर्दों से जिस्मानी संबंध बनाने लगी. पति से अलग होने के बाद पहले बस ड्राइवर से जिस्मानी संबंध बनाए उसका एक्सीटेंड होने के बाद उस महिला ने अपने ऑफिस के कलिग से अफेयर कर बैठी.

पहले आशिक ने खेला खुनी खेल

खबर के मुताबिक कानपुर की रहने वाली अराधना का पति सीआरपीएफ जवान है. लेकिन पति के साथ अनबन होने की वजह से पति अराधना से दूर हो गया. उसके बाद अराधन ने एक ट्रक ड्राइवर से प्यार कर लिया.दोनों के बीच जिस्मानी संबंध भी बने लेकिन ड्राइवर का एक्सीटेंड होने के बाद अराधना ने एक नए मर्द से प्यार करने शुरू कर दी. अराधना का पहला प्रेमी ट्रक ड्राइवर जैसे ही ठीक हुआ उसने अराधना पर शादी करने का दबाव बनाया. अराधना ने जब शादी से मना कर दिया तो प्यार में अंधे हो चुके ट्रक ड्राइवर ने खुनी खेल की साजिश रच डाली.
 
 कानपुर के थाना चौबेपुर के तातियागंज स्थित अपने मायके में रहने वाली सीआरपीएफ जवान की पत्नी आराधना की हत्या उसके बस ड्राइवर दोस्त ने ही की थी. वह किदवई नगर में आराधना के ऑफिस के बाहर से उसको बाइक पर बैठा कर ले गया था और कल्याणपुर के बारहसिरोही में तार से गला घोंटकर हत्या कर दी. एसएसपी की स्वाट टीम ने आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि आराधना को उसके सीआरपीएफ जवान पति ने घरेलू झगड़ों से ऊबकर छोड़ दिया था. उस दौरान घर से ऑफिस जाते समय बस ड्राइवर से इसकी दोस्ती हो गई थी. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी. इस दौरान बस ड्राइवर का एक्सीडेंट हो गया. एक्सीडेंट में उपचार के दौरान बस ड्राइवर घर में ही आराम कर रहा था. इस दौरान मृतका के संबंध अपने कार्यालय के सहकर्मी के साथ हो गए. इधर बस ड्राइवर ने ठीक होने के बाद मृतका से शादी का प्रस्ताव रखा जिसे मृतका आराधना ने अस्वीकार कर दिया. इसके बाद बस ड्राइवर ने आराधना की हत्या कर दी.

Suggested News