बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में सीआरपीएफ वाहन दुर्घटनाग्रस्त, पुल से नीचे नदी में गिरा वाहन, चार जवान घायल

जमुई में सीआरपीएफ वाहन दुर्घटनाग्रस्त, पुल से नीचे नदी में गिरा वाहन, चार जवान घायल

जमुई. सीआरपीएफ जवानों को ले जाने वाली एक गाड़ी के पुल से नीचे नदी में गिर जाने का भयावह हादसा जमुई में हुआ है. जमुई के सोनो-चकाई मार्ग पर सोमवार रात घटित इस हादसे में के चार जवानों के घायल होने की खबर है. वहीं कई जवानों को चोट लगी है. घायल जवानों को जमुई सदर अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है. बाद में उन्हें बेहतर उपचार के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. 

हादसा सोमवार रात घटित हुई. इसमें सीआरपीएफ 215 बटालियन के वाहन पर सवार जवान इस हादसे का शिकार बने. सभी घायल जवान जमुई पुलिस लाइन के बताए जा रहे हैं. उनकी पहचान सीटी यलमो, अनीश सिंह, संतोष यादव और सुबु राज के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि हादसा खपरिया पुल के पास हुआ. यहां सामने से आ रही एक वाहन के चकमा देने के कारण सीआरपीएफ वाहन अनियंत्रित हो गया है. वाहन सीधे पुल से नीचे जा गिरा जिससे उस पर सवार चार जवान घायल हो गए. 

सदर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार स्थानीय थाने की पुलिस के साथ सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने वहां घायल जवानों की सुध ली. बाद में सभी को उपचार के लिए पटना भेज दिया गया. घायलों में दो जवानों को ज्यादा चोट लगने की बात कही गई है. इन दोनों को पटना रेफर किया गया है. 

वहीं हादसे के बाद जिले में सीआरपीएफ और जिला बल के जवान सक्रिय हो गए. शुरू में किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए आननफानन में सुरक्षा बलों को अलर्ट मोड में आने की बात भी कही गई. हालांकि बाद में यह एक सड़क हादसा मालूम पड़ा . घटना के बाद प्रभावित सड़क मार्ग पर कुछ समय तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही. 

Suggested News