बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए मासूम बच्चे से दिखाई क्रूरता, अधमरा कर मरने के लिए फेंक दिया

जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए मासूम बच्चे से दिखाई क्रूरता, अधमरा कर  मरने के लिए फेंक दिया

BHAGALPUR : भागलपुर जिला में आए दिन किसी ना किसी मामला को लेकर अपराधिक घटना देखी जा रही है। वहीं एक मामला भागलपुर जिला के जगदीशपुर थाना छेत्र का सामने आया है। जिसमे कुछ जमीन का कीमत एक 8 वर्षीय अखिलेश कुमार को चुकानी पड़ी। बच्चे को बुरी तरह अधमरा कर  फेंक दिया। जिसके बाद ग्रामीणों की सहायता से बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि जमीन को लेकर पूर्व में भी  नरेश दास को जमीन के चलते कई दफा लड़ाई झगड़ा होते रहता था। वहीं नरेश दास और उनकी पत्नी मंजुला देवी ने बताया की हमलोग बहियार जलावन लेने गए थे।लगभग 4 बजे हमको अपने ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि फतेहपुर बहियार में एक बच्चा अधमरा पड़ा है।यह सुनकर बहियार से भाग कर आई तो अपने बच्चे को अधमरा हालत में देखी वही स्थानीय पुलिस प्रशासन के द्वारा बच्चे को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय लाया गया। वही मौके पर से प्रशासन उक्त के पिता को टेलीफोनिक सूचना देकर घटना से अवगत कराया।


वही उक्त बच्चे के मां ने कुल 10 लोगो पर आरोप लगाते हुए बताई की ठाकुरदास रवि कुमार अशोक शाह बिहारी यादव डीजल तांती फकीर दास अनिल दास राम  विनोद दास और प्रमोद दास इनसभी लोगो के द्वारा 8 वर्षीय बच्चे को जान से मारने की साजिश कर घटना को अंजाम दिया गया है। यह झगड़ा लगभग 20 वर्षो से चलता आ रहा था। 

फिलहाल, बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।वही बच्चे के बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स में रेफर कर दिया है। नरेश दास को कुल 4 लड़के और दो लड़की है जिसमें दों लड़की का शादी कर दिया है। वही नरेश दास और पूरा परिवार घटना को सुनने पर दोनो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

Suggested News