बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, वार्ड सदस्य को घर में घुसकर मारी गोली

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, वार्ड सदस्य को घर में घुसकर मारी गोली

BEGUSARAI : बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बरैपुरा में अपराधियों ने वार्ड सदस्य राजेन्द्र प्रसाद यादव को गोली मार दिया. इस घटना में वार्ड सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. गोली चलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. घायल छौड़ाही शहरी क्षेत्र वार्ड 12 के वार्ड सदस्य बताए जाते हैं. बताया जाता है कि हथियारबंद अपराधियों ने बुधवार की सुबह वारदात को अंजाम दिया, जब वार्ड सदस्य सोये हुए थे. गोली की आवाज सुनकर जबतक परिजनों और पड़ोसियों की नींद खुली तबतक अपराधी मौके से फरार हो गए.

विपक्ष हमारे खिलाफ दुष्प्रचार और अफवाह फैलाने में सफल रहा : रघुवर दास

बताया जा रहा है की गोली वार्ड सदस्य के सिर में लगी है. आनन-फानन में परिजन ने उन्हें छौड़ाही पीएचसी ले गए. लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें बेगूसराय रेफर कर दिया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी है. वार्ड सदस्य पर जानलेवा हमला किसने और क्यों किया. इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की हर बिंदु पर छानबीन कर रही है. 

 मुजफ्फरपुर में बिजली कर्मचारी की जमकर पिटाई, पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड सदस्य राजेन्द्र प्रसाद यादव अपने घर के कमरे में सो रहे थे. उसी दौरान अपराधी उनके कमरे का दरवाजा खोलकर अन्दर घुस गए और उनके सिर में गोली मार दी. फायरिंग की आवाज सुनकर जगे परिजन खून से लथपथ हालत में उन्हें पड़ोसियों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल ले गए. 

बेतिया में 20 वर्षीय युवक का अधजला शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

इस घटना की सूचना छौड़ाही पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू की. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वही छौड़ाही थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि परिजन के बयान के बाद ही गोलीबारी के संबंध में कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 


Suggested News