बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, युवक की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, युवक की गोली मारकर हत्या

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला नावकोठी थाना क्षेत्र के महेशबारा में सामने आया है. जहाँ शाम ढलते ही अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच गयी है. मामले की छानबीन की जा रही है. हालाँकि इस घटना के कारणों का अभीतक पता नहीं चला है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

बताते चलें की आज ही छौड़ाही थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में एक गुट ने दूसरे गुट के 3 लोगों को गोली मार दी. घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

खबर के मुताबिक 2 पक्ष के बीच 2013 से ही भूमि विवाद चल रहा था. आज फिर एक बार फिर विवाद के कारण दो पक्षों में खूनी संघर्ष शुरू हो गया. मिली जानकारी के अनुसार जमीन पर दोनों पक्ष में किसी बात को लेकर पहले विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी पर उतर आया. इस गोलीबारी में 3 लोग को गोली लग गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है. वहीं एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि दो पक्षों में जमीनी विवाद में गोलीबारी हुई है लेकिन अभी तक गोली लगने की सूचना नहीं मिली है फिलहाल जांच की जा रही है.

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News