जहानाबाद में अपराधियों का तांडव, मिठाई दुकानदार ने मांगा नाश्ते का पैसा तो मार दी गोली

जहानाबाद में अपराधियों का तांडव, मिठाई दुकानदार ने मांगा नाश्ते का पैसा तो मार दी गोली

JEHANABAD : जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें कानून और पुलिस का कोई भय नहीं रह गया है। सोमवार की देर शाम अपराधियों ने अपने बढ़े मनोबल का एकबार फिर परिचय देते हुए जमकर तांडव मचाया। अपराधियों ने नाश्ते का पैसा मांगने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के रहने वाले रजनी कांत पांडे हुलासंगज बाजार में नंदिनी स्वीट्स के नाम से दुकान चलाते हैं। सोमवार की शाम 4 से 5 की संख्या में आए युवकों ने उनकी दुकान में 400 का नाश्ता किया और जब उन्होंने पैसे की मांग की तो युवकों ने सिर्फ 100रु थमा दिए और बाद में पैसे देने की बात कही।

पैसा देने के बाद सभी लड़के दुकान में ही देर तक बैठे रहे। शाम में दुकान बंद करने के दौरान जब दुकान खाली करने का आग्रह किया तो लड़कों ने दुकान के कर्मचारियों की पिटाई कर दी। सेल्समैन के द्वारा पिटाई की जानकारी अपने मालिक को दी गई। सूचना मिलने के बाद नंदिनी स्वीट्स के मालिक रजनीकांत पांडे अपनी बाइक से दुकान पहुंचे उसके बाद वहां से पूछताछ कर जिधर लड़के निकले थे उधर अपनी बाइक से निकल गए।

बताया जा रहा है कि दुकान मालिक रजनीकांत की उन चारों लड़कों से मुलाकात उत्तमपुर गांव के पास हो गया। उन्होंने जैसे ही घटना की जानकारी लेनी चाही, एक ने उन्हें गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल रजनीकांत को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि गोली मारने वाले लड़के का नाम धीरज है और वह हुलासगंज थाना क्षेत्र के ही खोना गांव का निवासी है।  

जहानाबाद से अजीत कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News