बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : लूटपाट के दौरान अपराधियों ने सीएसपी कैशियर को मारी गोली, स्थिति नाजुक

BIG BREAKING : लूटपाट के दौरान अपराधियों ने सीएसपी कैशियर को मारी गोली, स्थिति नाजुक

SIWAN : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर वे पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला गुठनी थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ टेकनिया गांव के समीप अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. 

बताया जा रहा है की अपराधियों ने सीएसपी के कैशियर से हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. जब कैशियर ने इसका विरोध किया तो बेख़ौफ़ अपराधियों ने उसे गोली मार दी. इस घटना में कैशियर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. 

उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है. 

उधर वैशाली में बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. मामला हाजीपुर के बाजितपुर में सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने हथियार के बल पर भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से अपराधियों ने 50 हज़ार रूपये लूट लिए. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुँच गयी है. हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. 

सिवान से विजय कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News