बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में ग्राहकों का 3 करोड़ रुपया लेकर फ़रार हुआ सीएसपी संचालक, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

नालंदा में ग्राहकों का 3 करोड़ रुपया लेकर फ़रार हुआ सीएसपी संचालक, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

NALANDA : सीएसपी संचालक द्वारा ग्राहकों से जमा किए गए 3 करोड़ रुपए लेकर भाग जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामला दीपनगर थाना इलाके के राणाबिगहा गांव स्थित इलाहाबाद बैंक के सीएसपी का है। ग्राहक अपने जमा पूंजी के लिए एक महीने से बैंक के मुख्य शाखा का चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन कोई हल नहीं निकला तो अंत में मंगलवार को जिलाधिकारी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। 


ग्राहक रौशन कुमार, राजेश कुमार, शिवशंकर कुमार, रोहित कुमार, रानी देवी, मंजू देवी, रविन्द्र कुमार, रामधारी प्रसाद, लक्ष्मी देवी, बबिता देवी, अजय कुमार, रूबी देवी, शैलेंद्र कुमार ने बताया की सीएसपी संचालक राजू कुमार साल 2020 से जब वे लोग रुपए जमा करने जाते थे तो पास बुक पर प्रिंट के जगह हाथ से लिख कर लौटा देता था। करीब एक माह पूर्व वह ग्राहक सेवा बंद कर फरार हो गया। काफी दिन तक वह नहीं लौटा तो वे लोग मुख्य शाखा पहुंच कर रुपए की जांच किया तो उनके खाते में रुपए नहीं थे। करीब 300 ग्राहकों के 3 करोड़ से अधिक की राशि लेकर फरार हो गया है। इस संबंध में ग्राहकों ने दीपनगर थाना में धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज कराया है। 

दीपनगर थानाध्यक्ष मो मुशताक अहमद ने बताया कि सीएसपी संचालक के विरुद्ध धोखाधड़ी मामला दर्ज किया जा चुका है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News