दुकान बंद कर लौट रहे सीएसपी संचालक सह व्यवसायी को बनाया निशाना, पिस्टल के बल पर 4.75 लाख की लूट

दुकान बंद कर लौट रहे सीएसपी संचालक सह व्यवसायी को बनाया निशाना, पिस्टल के बल पर 4.75 लाख की लूट

MUZAFFAPUR : बिहार की अपराधिक राजधानी बन चुके मुजफ्फरपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है । व्यवसायी सह सीएसपी संचालक से 4.75 लाख की बड़ी लूट की वारदात को बेखौफ अपराधियों ने अंजाम दिया है । 

दरअसल घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सकरा थाना क्षेत्र में देर शाम व्यवसायी सह सीएसपी संचालक नवीन कुमार उर्फ बबलू दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान दुबहा स्टेशन के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर उसको रोका और कनपटी पर पिस्टल तान कर गोली मारने की धमकी दी और रुपयों से भरा बैग छीन लिया और हथियार लहराते हुए फरार हो गए। जब तक व्यवसायी शोर मचाता तब तक अपराधी फरार हो चुके थे।  वहीं  स्थानीय लोगों के पहुंचने के बाद आनन-फानन में पुलिस भी पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है  ।

गौरतलब है कि बिहार के अन्य जिलों में भी लूटपाट की वारदातों को बेखौफ अपराधियों ने अंजाम दिया है जिसके बाद पुलिस पर सवाल उठना लाजमी है। लूट एवं अन्य अपराधों पर अंकुश लगाने में  सक्षम नहीं हो पाना मुजफ्फरपुर पुलिस को संदेह के घेरे में लाती है ।


Find Us on Facebook

Trending News