मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक हत्याकांड का किया खुलासा, तीन बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक हत्याकांड का किया खुलासा, तीन बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बीते 2 दिन पूर्व जिले के सकरा थाना क्षेत्र में CSP संचालक पंकज झा हत्या मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को हथियार, कारतूस, चरस, मोबाइल और लूटी गई बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। एसएसपी जयंत कांत ने मामले की जानकारी दी।

उन्होंने कहा की बीते दिन मुज़फ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में लूट की नीयत से आये बाइक सवार अपराधियों ने CSP संचालक पंकज झा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले के उद्भेदन के लिए डीएसपी ईस्ट मनोज कुमार पांडे के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गयी थी। जिसने कार्रवाई करते हुए सफलता पाई है।

बताया जा रहा है की मुजफ्फरपुर में सीएम नीतीश कुमार के समाज सुधार अभियान के मौके पर बेखौफ होकर पहुंचे अपराधी ने सकरा थाना क्षेत्र के भेरगरहा चौक के निकट एक आईसीआईसीआई बैंक के सीएसपी संचालक व वसुधा केंद्र संचालक के पंकज झा से लूटपाट करने की कोशिश की। लेकिन पंकज झा के विरोध करने पर अपराधियों ने उनपर गोली चला दी। जिससे सीएसपी संचालक पंकज झा की मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद से पुलिस ने इस घटना में संलिप्त समस्तीपुर के कल्याणपुर के रहने वाले कमलेश कुमार, समस्तीपुर के विष्णुपुर बथुआ के रहने वाले राहुल कुमार और मुज़फ्फरपुर के राजापुर के रहने वाले विष्णुदेव पासवान को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एक किलो चरस, एक बाइक और तीन मोबाइल जब्त किया है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News