NAWADA NEWS : सीएसपी संचालक ने शख्स के खाते से निकाले 29 हज़ार रूपये, थाने में मामला दर्ज

NAWADA NEWS : सीएसपी संचालक ने शख्स के खाते से निकाले 29 हज़ार रूपये, थाने में मामला दर्ज

NAWADA : जिले के रजौली थाना क्षेत्र के रजौली पूरवी पंचायत अंतर्गत झिरझो गांव निवासी स्वर्गीय प्रीतम यादव के पुत्र शिबू यादव ने ग्राहक सेवा केंद्र के द्वारा धोखाधड़ी कर रुपए निकासी कर लिए जाने को लेकर थाने में लिखित आवेदन दिया है। दिए गए आवेदन में शिबू ने बताया है कि उसका खाता पंजाब नेशनल बैंक में है।उस खाते में 57 हजार 9 सौ 86 रुपए 98 पैसा जमा था। जिससे 29 हजार 200 रूपये की अवैध निकासी 10 फरवरी 2021 से 12 अगस्त 2021 के बीच स्टेट बैंक के द्वारा संचालित मिनी ग्राहक सेवा केंद्र से कर लिया गया। यह ग्राहक सेवा केंद्र प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के समीप संचालित है। जिसका संचालक रंजीत कुमार है।मिनी ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक रंजीत कुमार के द्वारा ही निकासी कर लिया गया है। जब मैं रंजीत कुमार के पास शिकायत लेकर गया था। वह मुझे डांट फटकार कर एवं गाली गलौज कर भगा दिया। 

आवेदन के सात बैंक का स्टेटमेंट भी पीड़ित ने लगाया है। उसने ने थानाध्यक्ष से गुहार लगाते हुए कहा है कि उचित कानूनी कार्रवाई करते हुए धोखाधड़ी के द्वारा निकासी की गई रुपए को दिलाने की कृपा करें।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सह इंस्पैक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि आवेदन मिला है। इसके अनुरूप जांच की जा रही है। जांच के उपरांत मामला सत्य होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News