राजधानी से सटे बिहटा में सीएसपी संचालक को अपराधियों ने मारा चाकू, हालत गंभीर

राजधानी से सटे बिहटा में सीएसपी संचालक को अपराधियों ने मारा चाकू, हालत गंभीर

BIHTA: सोमवार को बिहटा में एक सीएसपी संचालक से लूटपाट की घटना सामने आई है. घटना अमनाबाद की बताई जा रही है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने सीएसपी संचालक से दो हज़ार रुपये और बैंक के कागजात छीन लिए. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने सीएसपी संचालक को चाकू मार दिया. इस घटना में संचालक बुरी तरह जख्मी हो गया है. 

अपरधियों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया है. जख्मी संचालक की पहचान पथलौटिया गांव निवासी भरत प्रसाद के पुत्र दिव्यांशु कुमार (25) के रूप में हुई है.जख्मी दिव्यांशु को ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. यहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया है. 

दिव्यांशु कुमार ने बताया कि वह आनंदपुर में मध्य बिहार ग्रामीण बैंक का सीएसपी चलाता है. वह प्रतिदिन ग्राहकों से पैसे का लेनदेन कर बैंक में जमा करता है. सोमवार को भी दोपहर के बाद जब वह अपनी बाइक से घर जा रहा था. इसी दौरान उसे देवकुली - अमनाबाद मार्ग पर पीछे से बाइक पर सवार होकर आ रहे तीन युवकों ने ओवरटेक कर रोक लिया. जबतक उसे कुछ समझ में आता एक ने उसकी ओर पिस्तौल तान दिया. दिव्यांशु ने जब अपराधियों का विरोध किया तो एक ने उसे पेट में चाकू मार दिया. 

साथ ही  पर्स में रखे पैसे और बैग में रखे कागजात छीन लिए. थानाध्यक्ष कन्हैया सिंह ने बताया कि घटना की सूचना के बाद से कई इलाकों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. अपराधियो की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ़्तार कर लिया जायेगा. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News