बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएसपी संचालक राजीव हत्या कांड का खुलासा, दोस्त ने पैसे के लिए किया था कत्ल

सीएसपी संचालक राजीव हत्या कांड का खुलासा, दोस्त ने पैसे के लिए किया था कत्ल

SHEOHAR: बहुचर्चित सीएसपी संचालक राजीव हत्या कांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों के पास पुलिस ने 2.86 लाख कैश, 4 मोबाइल और लेपटॉप बरामद किया है.

 
दोस्त ने पैसे के खातिर की थी सीएसपी संचालक राजीव की हत्या
 
दरअसल 14 अगस्त की रात श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के रामवन गांव निवासी राजीव कुमार की हत्या हो गई थी. एसपी संतोष कुमार ने बताया कि राजीव अपने दोस्त के साथ घर जा रहा था. रास्ते में राजीव के दोस्त ने शौच करने के बहाने राजीव को गाड़ी साइड में रोकने को कहा और इस दौरान सीएससपी संचालक राजीव की उसके दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी और 2.86 लाख कैश और लेपटॉप लेकर फरार हो गया.

पुलिस ने राजीव के हत्यारे को किया गिरफ्तार

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस ने राजीव के दो साथियों को बहुआरा से गिरफ्तार कर लिया है. लूट के 2 लाख 86 हजार रुपये के साथ चार मोबाइल, लेपटॉप भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, बता दें कि 14 अगस्त, मंगलवार की रात राजीव कुमार की हत्या कर दी गई थी. सीएसपी संचालक राजीव कुमार की हत्या के बाद सैकड़ों लोगों ने प्रखंड कार्यालय पहुंच कर तोड़फोड़ की थी तथा शव के साथ घंटों प्रदर्शन किया था. हालाकि पुलिस ने अब इस मामले को पूरी तरह सुलझा लिया है.
 
 
 
 

Suggested News