BIHAR NEWS : सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे 4 लाख रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

BIHAR NEWS : सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे 4 लाख रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

BEGUSARAI : बेगूसराय से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से चार लाख रूपये लूट की घटना को अंजाम दिया है. जब इसका विरोध सीएसपी संचालक ने किया तो उसे बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के नजदीक की है. 

घायल सीएसपी संचालक की पहचान बीरपुर वार्ड 11 निवासी राजेंद्र राय का पुत्र संजीत राय उर्फ लालो राय के रूप में हुई है. परिजनो ने बताया कि संजीत राय उर्फ लालो राय अपने अपाची बाइक से लगभग चार लाख रुपया लेकर बेगूसराय से घर जा रहा था. इसी बीच बाइक सवार दो अपराधियो ने पीछा कर हथियार के बल पर इस घटना को अंजाम दिया. जब संजीत राय उर्फ लालो राय ने इस लूटपाट का विरोध किया तो अपराधियों ने उसे भी गोली मारकर घायल कर दिया तथा रुपया से भरा बैग लेकर फरार हो गए. गोली लगने के बाद संजीत राय उर्फ लालो राय वहीं पर बेहोश होकर गिर गया. 

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वीरपुर थाने की पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर वीरपुर थाने की पुलिस पहुंचकर घायल संजीत राय उर्फ लालो राय को इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहाँ सीएसपी संचालक की हालत गंभीर बताई जा रही है. वही बीरपुर थाना प्रभारी का कहना है कि लूटपाट के दौरान अपराधियों के द्वारा सीएसपी संचालक को गोली मारने की सूचना मिली है. फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि अभी कितने की लूट हुई है. इसका खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News